वायरल फोटो : आंखों पर भरोसा ही नहीं हो रहा होगा पर ये फुल न्यूड फोटो अभिनेता रणवीर सिंह की है

0
900

नई दिल्ली। कपड़े उतारने में रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया है। रणवीर सिंह फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। अब तो उन्होंने अपने लेटेस्ट न्यूड फोटोशूट से तहलका ही मचा दिया है। इंटरनेट पर रणवीर सिंह की बिना कपड़ों की फुल न्यूड फोटो जमर वायरल हो रही हैं। लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं हुआ कि ये रणवीर सिंह ही हैं। जब उन्होंने फोटो कैप्शन पढ़ा तो यकीन करना पड़ा।

रणवीर सिंह हर मामले में अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण से आगे निकल जाते हैं। दीपिका ने इस साल के शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म गहराइयां में जमकल बोल्ड सीन दिए थे, तो रणवीर कैसे पीछे रहते। उन्होंने पेपर मैग्जीन के लिए फुल न्यूड पोज दे डाले। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रणवीर बिना कपड़ों के कारपेट पर लेटे हुए हैं।

न्यूड फोटो के बारे में रणवीर सिंह कहते हैं कि मुझे फिजिकली नेकेड होने से फर्क नहीं पड़ता, क्योंक हमारी आत्मा नेकेड ही होती है। इससे पहले भी अपनी फिल्मों के लिए मैंने कपड़े उतारे हैं। मैं तो हजार लोगों के सामने भी न्यूड हो सकता हूं, बस इतना है कि वो लोग शर्मा जाते हैं, पर मुझे फर्क नहीं पड़ता।’

अभी हाल में रणवीर सिंह अपनी रिलीज हुई ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आए थे, जो कि इस साल की सबसे फ्लाप फिल्म रही। इसके अलावा उनके पास आलिया भट्ट के साथ ‘राकी और रानी की प्रेम कहानी’ है। साथ ही इस साल क्रिसमस पर वो रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में भी नजर आएंगे।