कांग्रेस के युवा नेता सुमित हृदयेश ने हरदा के लिए मांगे वोट

0
2864

क्रांति मिशन ब्यूरो

हल्द्वानी।  AICC सदस्य युवा नेता सुमित हृदयेश ने मंगलवार को हल्द्वानी विधानसभा सीट के विभिन्न क्षेत्रों मे नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से जनसंपर्क कर लोगो से कांग्रेस पार्टी के नैनीताल लोकसभा सीट से प्रत्याशी हरीश रावत  के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।
सुमित हृदयेश ने ठोकर लाइन (काठगोदाम), गांधीनगर, राजपुरा, संजय कॉलोनी और मल्ली बमौरी क्षेत्र मे नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से चुनावी प्रचार किया।
अपने चुनावी भाषणों में सुमित ने एक तरफ कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र के मुख्य मुद्दों से जनता को अवगत कराया तो वहीं दूसरी तरफ हरीश रावत जी द्वारा मुख्यमंत्री रहते हुये किये गए विकास कार्यो को बताया।
सुमित हृदयेश ने स्थानीय जनता से अपील की की हरीश रावत जी को जिताकर असली डबल इंजन को चुनें विधानसभा में डॉ इंदिरा हृदयेश और संसद मे हरीश रावत।
जनसंपर्क कार्यक्रमों में मुकुल बलुटिया, हेमन्त साहू, जीत सिंह, सुमित कुमार, रोहित कुमार, बृजेश बिष्ट, प्रदीप बिष्ट, ज्ञान सिंह गुसाई, मुन्ना बिष्ट, वीर सिंह बिष्ट, नितिन बलुटिया, गुरप्रीत प्रिंस, त्रिलोक सिंह कठायत सहित अनेकों लोगों ने जनसंपर्क कर कांग्रेस की मजबूती हेतु कार्य किया।