कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने महानगर सिटी बस संघ के चालकों-परिचालकों को राशन बांटा

मसूरी विधायक गणेश जोशी रहे साथ

0
338

क्रांति मिशन ब्यूरो
देहरादून। राजपुर रोड स्थित होटल में कृषि मंत्री सुबोध उनियाल एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी ने महानगर सिटी बस संघ के 145 चालकों एवं परिचालकों को राशन वितरण किया। उनियाल ने कहा कि गांव के व्यक्ति से लेकर शहर की चकाचौंध में रहने वाले प्रत्येक आदमी को कोरोना का डर सता रहा है। प्रकृति के साथ अन्याय हो रहा था, जिसके कारण ऐसा कहर आया। उन्होंने कहा कि हमें इस सब से सबक लेने की जरुरत है। उन्हांेने विधायक गणेश जोशी को बधाई देते हुए कहा कि वह बड़ी सोच के साथ काम कर रहे हैं और उनके द्वारा अपनी विधानसभा क्षेत्र के साथ-साथ बाहरी लोगों को भी मदद की जा रही है।
मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल को इम्यूनिटी किट भेंट की। उन्होंने कहा कि महानगर सिटी बस सेवा के सचिव की ओर से प्राप्त हुए अनुरोध के क्रम में 145 चालक एवं परिचालकों को राशन किट का वितरण किया। उन्होंने कहा कि मसूरी विधानसभा क्षेत्र में प्रत्येक दिन स्वयं मेरे द्वारा अथवा किसी पदाधिकारी द्वारा राशन वितरण किया जाता है ताकि प्रत्येक जरुरतमंद व्यक्ति को मदद पहुॅच सके। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश के अस्सी करोड़ लोगों को राशन उपलब्ध कराया जा रहा है, वह जनकल्याण की भावना को दर्शाता है।
इस अवसर पर पार्षद भूपेन्द्र कठैत, भाजपा नेता पवन चौधरी, महानगर सिटी बस सेवा के अध्यक्ष विजयवर्धन डंडरियाल, सचिव पंकज गुप्ता, मनमोहन बिष्ट, रघुवीर सिंह नेगी, उपेन्द्र सिंह रावत आदि उपस्थित रहे।