देहरादून: डेंगू प्रभावित क्षेत्रों में जनता के बीच पहुंचे मेयर

रायपुर के वार्ड नंबर 51 वाणी विहार, शिवलोक कॉलोनी, रामनगर का किया निरीक्षण,  लोगों की समस्यायें सुनीं और अधिकारियों-कर्मचारियों को किया निर्देशित

0
280

क्रांति मिशन ब्यूरो
देहरादून। नगर निगम देहरादून के मेयर सुनील उनियाल गामा ने रायपुर में डेंगू प्रभावित वार्ड नंबर 51 वाणी विहार, शिवलोक कॉलोनी एवं रामनगर का निरीक्षण किया। मेयर ने स्थानीय जनता की समस्याओं को सुना। उपस्थित अधिकारियों-कर्मचारियों को जन समस्याओं के त्वरित निराकरण के निर्देश दिये।
मेयर ने कहा कि कर्मचारी डेंगू प्रभावित इलाकों और आसपास की आबादी में दवा छिडकाव के साथ-साथ लोगों को इसके दुष्प्रभावों, डेंगू से बचने के उपायों, किस तरह यह फैलता है इसकी जानकारी भी लोगों को दें। उन्होंने कहा अपने सीमित संसाधनों में नगर निगम जनता की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर करने की कोशिश कर रहा है। मेयर ने स्थानीय लोगों से कहा कि वे साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें। उन्होंने लोगों से कहा साफ पानी कहीं भी एकत्र नहीं होने दें, चूंकि डेंगू साफ पानी जहां जमा होता है वहां पर अधिक पैदा होता है। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि नगर निगम दवा छिडकाव से लेकर अन्य किसी भी किस्म की समस्या पर उनके साथ है।