नेता प्रतिपक्ष डा इंदिरा से मिले व्यापारी नेता, होम डिलीवरी की अनुमति दिलाने का आग्रह

0
404

क्रांति मिशन ब्यूरो
हल्द्वानी। कोरोना महासंकट के समय सरकार द्वारा एक संस्थान विशेष को डेली नीड्स की वस्तुओं के लिए होम डिलीवरी हेतु कार्य करने की अनुमति को लेकर हल्द्वानी महानगर के प्रमुख व्यापारी संगठनों के संयुक्त प्रतिनिधिमंडल ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता व नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश से उनके आवास पर मुलाकात की। उपरोक्त संस्थान विशेष की भांति स्थानीय व्यापारियों को भी होम डिलीवरी कार्य की अनुमति दिलवाने हेतु आग्रह किया गया। नेता प्रतिपक्ष ने व्यापारी संगठनों के अध्यक्षों ध् प्रतिनिधियों को भरोसा दिलाया कि आप सभी की ये माँग देशकाल परिस्थिति के अनुसार अनुकूल हैं और इसके लिए वे हरसंभव प्रयास करेंगी।
नेता प्रतिपक्ष ने तत्काल मुख्य सचिव और जिलाधिकारी नैनीताल से इस संदर्भ मे फोन पर वार्ता कर शीघ्र उचित कार्यवाही की बात कही। प्रतिनिधिमंडल द्वारा लॉक डाउन नियमों का पूर्ण पालन किया गया जिसके लिए नेता प्रतिपक्ष ने सभी व्यापारियों का आभार व्यक्त किया।
प्रतिनिधिमंडल में सरदार गुरविंदर सिंह ‘रिक्की’ (अध्यक्ष, कुमाऊँ होटल एसोसिएशन), पंकज जायसवाल (अध्यक्ष, होटल एवं रेस्टोरेंट एसोसिएशन),योगेश शर्मा (अध्यक्ष, प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल, हल्द्वानी), विशाल विनायक और हरेंद्र सचदेवा शामिल थे।