सीईओ स्मार्ट सिटी ने गुणवत्ता के साथ समय से कार्य पूरे करने के निर्देश दिए

0
231
मुख्य कार्यकारी अधिकारी डा आशीष ने परेड ग्राउण्ड परियोजना का किया निरीक्षण

क्रांति मिशन ब्यूरो
देहरादून। देहरादून स्मार्ट सिटी लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव द्वारा परेड ग्राउण्ड में स्मार्ट सिटी के अन्तर्गत किए जा रहे कार्यों का निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान परियोजना के जुड़े समस्त अधिकारी, ठेकेदार एवं रेखा विभागों के जुड़े सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।
स्मार्ट सिटी के सी.ई.ओ. डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव ने सिलसिलेवार परेड़ ग्राउण्ड के अन्तर्गत किए जाने वाले कार्यों के बारे में अध्यावधिक जानकारी उपस्थित ठेकेदार के प्रतिनिधि एवं अधिकारियों से प्राप्त की। डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव ने क्रमवार किए जाने के स्थान पर एक साथ सभी कार्यों को करवाये जाने हेतु निर्देश ताकि सभी कार्य तीव्र गति से एवं समय पर समाप्त किए जा सकें। सी.ई.ओ. स्मार्ट सिटी ने यह भी निर्देशित किया कि यह स्मार्ट सिटी की एक महत्वपूर्ण योजना है एवं शहर के मध्य में होने के कारण इसे सुन्दर एवं गुणवत्तापूर्वक पूर्ण करने के साथ-साथ शीघ्रता से ससमय पूर्ण किया जाना स्मार्ट सिटी की प्राथमिकता है। जिससे जहां एक ओर समय से कार्य समाप्त होगा वहीं शहरवासियों को निर्माण कार्य के कारण होने वाली असुविधा से भी निजात मिलेगी।
सी.ई.ओ., स्मार्ट सिटी ने सभी उपस्थित अधिकारियों एवं ठेकेदारों को स्पष्ट निर्देश दिए कि परेड़ ग्राउण्ड जीर्णोद्धार का कार्य 26 जनवरी 2021 से पूर्व पूर्ण करने का प्रयास किया जाए . इस कारण पूर्व में भी मुख्य कार्यकारी अधिकारी द्वारा परेड ग्राउण्ड का निरीक्षण बार-बार किया जा रहा है। गत दिनों में भी मुख्य कार्यकारी अधिकारी द्वारा परेड़ ग्राउण्ड का दो बार औचक निरीक्षण किया जा चुका है।
परेड़ ग्राउण्ड में कार्यरत श्रमिकों, ठेकेदारों एवं अन्य अधिकारियों का मुख्य कार्यकारी अधिकारी द्वारा उत्साहवर्धन भी किया गया एवं अपनी सुरक्षा पर भी ध्यान दिए जाने पर भी बल दिया। देहरादून स्मार्ट सिटी के अधिकारियों को भी निर्देशित किया गया कि वे भी नियमित अन्तराल पर परेड़ ग्राउण्ड जीर्णोद्धार परियोजना का निरीक्षण करते रहे एवं किसी प्रकार की समस्या एवं तकनीकी पहलू हो जिसके कारण परियोजना के समाप्त होने में देरी होने की संभावना हो उस समस्या का तत्काल कार्य स्थल पर ही निस्तारण किया जाए ताकि अनावश्यक पत्राचार में समय की बर्बादी न हो।