Top News : लंदन दौरे से उत्तराखंड के लिए फिर आई  खुशख़बरी … सीएम धामी के प्रयास रंग ला रहे… उषा ब्रेको लिमिटेड के साथ उत्तराखण्ड में ₹1000 करोड़ के निवेश हेतु हुआ एमओयू

0
222

क्रांति मिशन ब्यूरो

लंदन/देहरादून (उत्तराखंड)।  शानदार खबर है… लंदन दौरे के दूसरे दिन उत्तराखंड के लिए फिर  खुशख़बरी आई है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी राज्य की तरक्की और बेहतरी के लिए जिस मन से परदेश गये हैं वह भलीभूत हो रहा है। मुख्यमंत्री धामी के प्रयास रंग ला रहे हैं… लंदन में उषा ब्रेको लिमिटेड के अध्यक्ष प्रशांत झावर के साथ उत्तराखण्ड में ₹1000 करोड़ के निवेश हेतु एमओयू हुआ है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्विट कर  कहा दिसंबर माह में आयोजित होने वाले उत्तराखण्ड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में 2.5 लाख करोड़ के निवेश का लक्ष्य रखा गया है जो प्रदेश की आर्थिकी को नई गति प्रदान करने में सहायक सिद्ध होगा।

धामी ने कहा राज्य में हो रहे निवेश के माध्यम से हम सशक्त उत्तराखण्ड के लक्ष्य की ओर मजबूती से आगे बढ़ रहे हैं। आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में हमारी सरकार राज्य को विकास पथ पर अग्रसर करते हुए देश की अर्थव्यवस्था में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने हेतु संकल्पित है।