मुख्यमंत्री धामी ने पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के लिए पंजाब कांग्रेस को बताया जिम्मेदार

0
144

प्रेसवार्ता में भाजपा सरकार के 5 सालों के जनहित के कार्य गिनाए सीएम धामी ने

क्रांति मिशन ब्यूरो
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक होटल में मीडिया से बातचीत में अपनी सरकार के जनहित में किए काम गिनाए। धामी ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में पंजाब में हुई चूक के मामले पर निजी चैनल के स्टिंग का हवाला देते हुए हुए पूरे प्रकरण के लिए पंजाब कांग्रेस को जिम्मेदार बताया। मुख्यमंत्री धामी के मुताबिक स्टिंग में सुरक्षा अधिकारी के जरिए तमाम बातों की जानकारी अपने आला अधिकारियों को दी गई लेकिन उसके बावजूद कोई कार्यवाही प्रदर्शनकारियों के ऊपर नहीं की गई जिससे इस बात के प्रमाण मिलते हैं कि कांग्रेस प्रधानमंत्री के खिलाफ कोई बड़ी साजिश पंजाब में रच रही थी।
भाजपा नेताओं ने पार्टी का चुनाव हेतु स्लोगन भी जारी किया

भाजपा ने अपनी पार्टी का चुनाव हेतु स्लोगन भी जारी किया। ‘किया है, करती है, करेगी सिर्फ भाजपा’ का नारा चुनाव के लिए दिया गया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 5 सालों में डबल इंजन की सरकार का प्रदेश की जनता को मिले लाभ के बारे में जानकारी देते हुए कहा की ऑल वेदर रोड के प्रोजेक्ट के अलावा ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेल लाइन, नेशनल हाईवे समेत कई विकास के कार्य प्रदेश में किए गए जिसको लेकर भारत सरकार और राज्य सरकार ने मिलकर अंतिम छोर पर बैठे हुए व्यक्ति को सभी योजनाओं का लाभ पहुंचाने का प्रयास किया है और इसी विकास के मुद्दे पर पार्टी 2022 का चुनाव लड़ने जा रही है।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देवस्थानम बोर्ड के मसले पर कहा कि पहले के मुख्यमंत्रियों ने उस वक्त की स्थिति को देखते हुए फैसला लिया था और देवस्थानम बोर्ड के वापस लेने का फैसला भी सभी नेताओं के साथ चर्चा के बाद ही सरकार ने लिया है हालांकि उन्होंने कहा 5 साल में भले ही 3 मुख्यमंत्री को उत्तराखंड में जिम्मेदारी दी गई हो लेकिन एक ही पार्टी और उसी नीति के आधार पर प्रदेश में विकास के काम किए गए हैं इतना ही नहीं उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में परिसंपत्तियों के बंटवारे को लेकर भी लंबे अरसे से जो कवायद चल रही थी आखिरकार उसमें सफलता मिली और परिसंपत्तियों का संपूर्ण बंटवारा हो चुका है जिसके लिए उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और सभी अधिकारियों का शुक्रिया भी अदा किया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रहे मौजूद

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत आदि।