देखें वीडियो … बरसात में छाता ओढ़े सुबह के वक्त मुख्यमंत्री धामी पहुंचे चाय की दुकान पर और स्थानीय समस्याओं पर चर्चा… ग्रामीणों में सीएम के इस अंदाज की जबरदस्त प्रशंसा

0
479

 

भुवन उपाध्याय

रुद्रप्रयाग (पौड़ी गढ़वाल)। गांव के लोगों में ‘चर्चा’… मुख्यमंत्री का व्यवहार और स्वभाव बड़ा ही ‘निराला’। आपको बताते हैं क्या हुआ…  बरसात में छाता ओढ़े  सुबह-सुबह के वक्त और चाय का ऑर्डर … ग्रामीण दुकानदार दिनेश पुरी को सहसा भरोसा नहीं हो रहा था कि राज्य का मुख्यमंत्री उसकी छोटी सी दुकान पर पहुंचा है। दुकानदार ने बैठने के लिए इशारा किया और थोड़ी देर में पता चला ये तो मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हैं। धामी ने चाय की चुस्कियों के साथ दुकानदार दिनेश भाई से स्थानीय समस्याओं पर चर्चा शुरू कर दी। मुख्यमंत्री धामी के इस तरह समस्याओं से रुबरु होने के अंदाज की हर तरफ प्रशंसा हो रही है।

अपने दो दिवसीय रुद्रप्रयाग जनपद प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज प्रातः काल भ्रमण के दौरान तिलवाड़ा-केदारनाथ मार्ग पर स्थित स्थानीय व्यवसायी दिनेश पुरी के प्रतिष्ठान पर स्थानीय लोगों एवं क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों के बीच चाय के साथ चर्चा की। स्थानीय लोगों में मुख्यमंत्री को इस तरह अपने बीच पाकर उत्साह था।