Good News : सीएम धामी की रिक्वेस्ट पर केंद्र सरकार ने उत्तराखंड को फिर दी सौगात … टनकपुर-देहरादून के बीच साप्ताहिक रुप से नई रेल सेवा को दी मंजूरी, मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री और रेल मंत्री को कहा थैंक्यू

0
58

भुवन उपाध्याय 

देहरादून।  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की रिक्वेस्ट पर केंद्र सरकार ने उत्तराखंड को फिर सौगात दी है… टनकपुर-देहरादून के बीच साप्ताहिक रुप से नई रेल सेवा को मंजूरी दी है। इससे मां भगवती पुण्यागिरि के दर्शन करने जाने वाले भक्तों और सीमांत जनपद चंपावत और पिथौरागढ़ आने – जाने वाली जनता को पहले की अपेक्षा अधिक सुगम यातायात का लाभ मिलेगा। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और रेल मंत्री का आभार व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नई ट्रेन के संचालन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व में उनके द्वारा रेल मंत्री से टनकपुर-देहरादून के मध्य रेल सेवा के संचालन का अनुरोध किया गया था। उन्होंने कहा कि इस नई ट्रेन के चलने से यात्रियों को काफी सुविधा होगी।

मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट 

“विकास की तेज रफ्तार, डबल इंजन सरकार”

पूर्व में किए गए अनुरोध को स्वीकार करते हुए केन्द्र सरकार द्वारा टनकपुर-देहरादून के मध्य साप्ताहिक रुप से नई रेल सेवा को मंजूरी देने पर आदरणीय प्रधानमंत्री श्री Narendra Modi जी एवं केंद्रीय रेल मंत्री श्री Ashwini Vaishnaw जी का समस्त प्रदेशवासियों की ओर से हार्दिक आभार! इस रेल सेवा के शुभारंभ से निश्चित तौर पर स्थानीय लोगों को बेहतर आवागमन की सुविधा प्राप्त होगी।