Big News : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा – राहुल गांधी ने देश से आरक्षण समाप्त करने की बात कहकर कांग्रेस और इंडी गठबंधन की संविधान विरोधी सोच को उजागर कर दिया है

0
27

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के द्वारा देश से आरक्षण समाप्त करने की बात कहने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। धामी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में राहुल गांधी पर जबरदस्त हमला बोला है। धामी ने कहा है राहुल गांधी द्वारा देश से आरक्षण समाप्त करने की बात कहकर कांग्रेस और इंडी गठबंधन की संविधान विरोधी सोच को उजागर कर दिया है।

विदेशी मंचों पर भारत की सशक्त छवि पर प्रश्न चिन्ह उठाना राहुल गांधी की आदत : सीएम धामी

मुख्यमंत्री ने कहा है राहुल गांधी ने सदैव देश और देशवासियों के विरुद्ध जाकर विभाजनकारी शक्तियों को पोषित करने का कार्य किया है। विदेशी मंचों पर भारत की सशक्त छवि पर प्रश्न चिन्ह उठाना हो या फिर राष्ट्रविरोधी ताकतों का समर्थन करना यह राहुल गांधी की आदत बन चुकी है।

मुख्यमंत्री ने कहा है राहुल गाँधी केवल और केवल अपने राजनीतिक स्वार्थ एवं आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के प्रति असीम कुंठा के कारण देश की अखण्डता-अक्षुण्णता के साथ खिलवाड़ करने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं।