Big News : कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी विधानसभा के बूथ संख्या 71 में प्रधानमंत्री मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम “मन की बात “का 115वां संस्करण पार्टी कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों के साथ सुना, मंत्री बोले – मन की बात कार्यक्रम सबको समाज में बेहतर कार्य करने के लिए प्रेरित करता है

0
12

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आज रविवार को देहरादून कालीदास रोड़ में मसूरी विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 71 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम “मन की बात “का 115वां संस्करण को पार्टी कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों के साथ सुना।

इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में आत्मनिर्भर भारत अभियान, वोकल फॉर लोकल, एनिमेशन क्रांति, साइबर अपराध से बचाव के तरीके सहित कई महत्वपूर्ण विषयों पर देशवासियों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात कार्यक्रम लोगों को नए कार्य करने और समाज के लिए अनेक कार्य करने की प्रेरणा देता है। उन्होंने कहा कि हर बार की भांति इस बार भी प्रधानमंत्री ने मन की बात कार्यक्रम में कई रोचक जानकारियां दी है। इस दौरान उन्होंने सभी से प्रधानमंत्री के मासिक रेडियो कार्यक्रम “मन की बात” जरूर सुनने की अपील भी की।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, हेमराज सिंह, डॉ. श्रीवास्तव, डॉ.अमोली, मोहन बहुगुणा, अजय कुमार, प्रदीप सजवाण सहित क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।